हैदराबाद. तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS EAMCET) के परिणाम आज (18 मई) को घोषित को किये जाने थे लेकिन ताजा खबरों के अनुसार ये रिजल्ट आज घोषित नहीं किए जाएंगे. TS EAMCET के अनुसार पहले तय था कि रिजल्ट आज घोषित किए जाने थे लेकिन इस एट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट कुछ दिन के लिए टाल दिया गया है. फिलहाल बताया जा रहा है कि अब इन परीक्षाओं के रिजल्ट शनिवार को डिकलेयर किया जा सकता है. हालांकि अभी भी इस संदर्भ में औपचारिक घोषणा नहीं हुई है.

बता दें TS EAMCET 2018 एग्जाम को जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी, JNTU, हैदराबाद द्वारा 2 से 7 मई तक आयोजित किया गया था. इन रिजल्ट का परिणाम वैसे तो 18 मई को घोषित किया जाना था लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से रिजल्ट अनाउंस नहीं किया गया. बता दें छात्र अपना रिजल्ट चेक करने के लिए इस वेबसाइट पर manabadi.com और eamcet.tsche.ac.in पर विस्ट करें. ध्यान दें कि रिजल्ट देखने के लिए छात्रों को हॉल टिकट की आवश्यकता पड़ेगी.

ऐसे चेक करें TS EAMCET 2018 का रिजल्ट –
-TS EAMCET 2018 एग्जाम का रिजल्ट देखने के लिए इस साइट पर जाएं manabadi.com और eamcet.tsche.ac.in
– तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के होम पेज पर दिए गए संबंधी लिंक पर क्लिक करें.
– इस लिंक में अपना नाम, रोल नंबर आदि जानकारी भरें,
-इन जानकारी को भरने के बाद स्क्रिन पर रिजल्ट आ जाएगा.
-रिजल्ट का प्रिंट आउट भी निकाला जा सकता है.

बता दें वेससाइट पर ज्यादा ट्रैफिक होने की वजह से साइट न चलें ऐसा संभव है. लेकिन पेज को रिफ्रेश और थोड़ा इंतजार करने के बाद आप दोबारा अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

फंस गई कर्नाटक में सरकार: सुबह तक खिल रहा कमल दोपहर में मुरझा गया

रोड रेज केस: नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, गैर इरादतन हत्या के मामले में बरी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App