हैदराबाद. TS EAMCET 2019 Counselling Begins: जवाहर लाल नेहरू टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी (JNTU), हैदराबाद ईएएमसीईटी में प्रवेश के लिए 2019 काउंसलिंग 2019 शुरू हो गई है. तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 की परीक्षा पास करने वाले स्टूडेंट्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.eamcet.tsche.ac.in पर जाकर काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. तेलंगाना ईएएमसीईटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर काउंसलिंग से संबंधित पूरा स्टेप दिया है.

तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 की पहली लिस्ट में जगह पाने वाले स्टूडेंट्स को काउंसलिंग के समय संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ उपस्थित होना होगा. काउंसलिंग के समय अगर कोई स्टूडेंट्स डॉक्यूमेंट्स नहीं होने की स्थित विभाग द्वारा उसका एडमिशन कैंसिल कर दिया जाएगा.

तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 काउंसलिंग के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन : TS EAMCET 2019 Counselling How to Registration

  • तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 काउंसलिंग में भाग लेने वाले स्टूडेंट्स सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.eamcet.tsche.ac.in पर जाएं.
  • तेलंगाना ईएएमसीईटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.eamcet.tsche.ac.in पर जाने के बाद काउंसलिंग लिंक पर क्लिक करें.
  • फॉर्म दी गई पूरी डिटेल्स भरकर फीस पेमेंट कर सबमिट करें.
  • तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 काउंसलिंग फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रखे लें, क्योंकि काउंसलिंग के समय इसकी जरूरत पड़ सकती है.

तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 की काउसंलिंग में भाग लेने वाले जनरल कैटेगरी के स्टूडेंट्स को 1200 रुपये और अन्य कैटेगरी के स्टूडेंट्स को 600 रुपये फीस देना होगा. तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 की फीस स्टूडेंट्स ऑनलाइन मोड में भी पेमेंट कर सकते हैं.

तेलंगाना ईएएमसीईटी की ऑफिशियल वेबसाइट की मानें तो जो स्टूडेंट्स 45 प्रतिशत अंक पाए हैं वो सफल मानें जाएंगे. तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 काउंसलिंग स्लॉट बुकिंग की आखिरी तारीख 1 जुलाई 2019 है.

तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 काउंसलिंग में इन डॉक्यूमेंट्स की पड़ेगी जरूरत

  • तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 काउंसलिंग के समय एडमिट कार्ड की जरूरत पड़ेगी.
  • 10वीं, 12वीं सर्टिफिकेट के अलावा डेट ऑफ बर्थ सर्टिफिकेट.
  • तेलंगाना ईएएमसीईटी 2019 स्कोरकार्ड.

SSC GD Admit Card 2018: एसएससी जीडी जल्द जारी करेगा पीईटी और पीएसटी के लिए एडमिट कार्ड, ssc.nic.in से करें डाउनलोड

JEE Advanced result 2019: जेईई एडवांस की परीक्षा नहीं पास कर पाए तो आपके लिए ये हैं बेस्ट ऑप्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App