तमिलनाडु. TN Government Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए तमिलनाडु सरकार में जॉब पाने का सुनहरा मौका है. दरअसल तमिलनाडु सरकार ने ऑफिस असिस्टेंट/ड्राइवर और लाइवस्टॉक इंस्पेक्टर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ने तमिलनाडु सरकार की आधिकारिक वेबसाइट www.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. TN Government Bharti 2019 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

बता दें कि TN Government Recruitment 2019 के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 दिसंबर 2019 है. इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत लाइवस्टॉक इंस्पेक्टर के 583 पदों, ऑफिस असिस्टेंट और ड्राइवर के 8 पदों कुल मिलाकर 591 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. शैक्षणिक योग्यता, एग्जाम पैटर्न, सैलरी, उम्रसीमा, चयन की प्रक्रिया के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

TN Government Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria

ऑफिस असिस्टेंट/ड्राइवर और लाइवस्टॉक इंस्पेक्टर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का 12वीं पास होना जरूरी है.

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल 1 के तहत 15700-50,000 प्रति महीने की सैलरी मिलेगी. वहीं ड्राइवर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल 8 के तहत 19500-62,000 प्रति महीने की सैलरी मिलेगी.

रजिस्ट्रेशन शुल्क के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

TN Government Recruitment 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन

ऑफिस असिस्टेंट/ड्राइवर और लाइवस्टॉक इंस्पेक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले तमिलनाडु सरकार की आधिकारिक वेबसाइट www.tn.gov.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे TN Government Recruitment 2019 के लिंक पर क्लिक करें.

TN Government Recruitment 2019 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर जन्म की तारीख, शैक्षणिक योग्यता के संबंध में मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी.

SSC CHSL 2019 Notification Released: एसएससी ने सीएचएसएल परीक्षा के लिए जारी होगा किया नोटिफिकेशन, जानें कैसे करें आवेदन

CBSE CTET 2019 Important Instruction: सीबीएसई सीटेट एग्जाम 8 दिसंबर को, जानें परीक्षा पैटर्न, गाइडलाइन और महत्वपूर्ण इंस्ट्रक्शन ctet.nic.in