TMC Recruitment 2022

नई दिल्ली: TMC Recruitment टाटा मेमोरियल सेंटर ने टेक्नीशियन, माइक्रोबायोलॉजी, नर्स और फार्मसिस्ट पदों के लिए बहाली निकाली है. इच्छुक कैंडिडेट 17 जनवरी से 19 जनवरी 2022 होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

पदों का विवरण

  • टेक्नीशियन माइक्रोबायोलॉजी-02
  • नर्स -14
  • फार्मासिस्ट-02

योग्यता

टेक्नीशियन माइक्रोबायोलॉजी के लिए उम्मीदवार को साइंस में किसी 12 वीं पास साथ ही किसी प्रतिष्ठित संस्थान में मेडिकल लेबोरटरी टेक्नोलॉजी में 1 साल का डिप्लोमा और 1 साल का अनुभव होना अनिवार्य है.
नर्स के लिए उम्मीदवार को  जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी के साथ ऑन्कोलॉजी नर्सिंग के अलावा 50 बेड वाले अस्पताल में 1 साल तक का अनुभव होना जरूरी है. जो उम्मीदवार नर्सिंग ऑन्कोलॉजी में डिप्लोमा किए है और पूरी बांड समय तक काम की है. ऐसे कैंडिडेट को 5 वर्ष की आयु की छूट दी जाएगी.
फार्मसिस्ट के लिए उम्मीदवार को बी फार्मा के साथ कम से कम 1 साल का अनुभव या डी फार्मा के साथ न्यूनतम 200 बेड वाले अस्पताल के डिस्पेंसरी में 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

आवेदन की प्रक्रिया

इच्छुक आवेदक 17-19 जनवरी 2022 तक वॉक in इंटरव्यू के लिए सुबह 9.30 से 11.30 के बीच बायोडाटा,पासपोर्ट साइज फोटो, पैन कार्ड, अनुभव प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और शिक्षा प्रमाण पत्र के साथ आ सकते है.

यह भी पढ़ें :-

Salman Khan On Tejaswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान कहे- Shut Up, लगाई जोरों से फटकार !

Deputy CM Keshav Prasad Maurya :  डिप्टी सीएम  केशव प्रसाद मौर्य , विहिप के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंघल से मुलाकात के बाद शुरू हुआ राजनीति का सफर

 

SHARE