चेन्नई: तमिलनाडु मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (MSRB) ने एक नोटिफिकेशन जारी करके 2,345 नर्सों के पदों के लिए भर्ती की घोषणा की है. जो इस जॉब के लिए इच्छुक हो व टीएन एमएसआरबी की आधिकारिक वेबसाइट mrb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी है और आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 1 मार्च है. टीएन एमएसआरबी 23 जून को नर्स भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा, आवेदन करने वाले अभ्यार्थी इन नियमों का का आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ ही इस जॉब से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप तमिलनाडु मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी जा सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता

आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास तमिलनाडु नर्स और मिडवाइव्स काउंसिल से मान्यता प्राप्त किसी भी संस्थान से नर्सिंग में डिग्री या डिप्लोमा होना अनिवार्य होना चाहिए.

आयु

18 से 57 वर्ष के बीच होनी चाहिए

शुल्क

सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 700 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा और एससी / एससीए / एसटी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 350 रुपये शुल्क देना होगा.

वेतन

उम्मीदवारों को 500 रुपये वार्षिक वेतन वृद्धि के साथ सेलरी के रुप में हर महीने 14,000 रुपये दिए जाएंगे.

इसका आवेदन करने के लिए उम्मीदवार MSRB की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग ऑन करें और फिर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें.

यहां पर पोस्ट का नाम चुनें और सभी आवश्यक विवरण को भरें. इसके साथ ही अपने मोबाइल नंबर और ई-मेल पते को सही तरीके से दर्ज करें. क्योंकि MSRB से आने वाली जानकारी एसएमएस और ई-मेल पर ही प्राप्त होगी.

इसके अगले स्टेप में आप पासपोर्ट आकार की तस्वीर और हस्ताक्षर की स्कैन की हुई कॉपी अपलोड करें और इसके बाद ऑनलाइन या ऑफलाइन भुगतान करके सबमिट करके प्रिंट आउट निकाल लें.

CGBSE 2019 board Exam date sheet: छत्तीसगढ़ बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन 10वीं 12वीं बोर्ड परीक्षा 2019 टाइम टेबल जारी @cgbse.nic.in

RRB Group D Result 2018-19: आरआरबी ग्रुप डी 2018 रिजल्ट 13 फरवरी को हो सकता है जारी, रहें अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App