Monday, August 15, 2022

इस कंपनी का जबरदस्त Job Offer, एक साथ ले सकेंगे दो जगह से सैलरी

नई दिल्ली : फ़ास्ट ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलीवरी कंपनी स्विगी अब अपने कर्मचारियों को एक बड़ी सुविधा दे रही है. इस शानदार ऑफर के तहत कंपनी पहली बार अपने कर्मचारियों को एक साथ दो जगह काम करने की इज़ाज़त दे रही है. जी हां! अब आप एक कंपनी के साथ-साथ दूसरी कंपनी में भी काम कर सकेंगे.

 

क्या है ‘Moonlighting’ पॉलिसी?

ये ऑफर फ़ूड डिलीवरी कंपनी स्विगी आपको ‘Moonlighting’ Policy ऑफर के तहत दे रही है. इस ऑफर में कर्मचारियों को दो दफ्तर में काम करने का मौका मिलेगा. ऐसा करने के पीछे कंपनी का कहना है कि वह उद्योग क्षेत्र में अपनी तरह की पहली ‘मूनलाइटिंग’ नीति लेकर आ रही है. कर्मचारी आंतरिक स्तर पर मंजूरी लेकर दूसरे कार्य या अन्य परियोजनाओं में लग सकते हैं. नि:शुल्क या आर्थिक लाभ देने के लिए इस ऑफर को शामिल किया गया है. मौजूदा कंपनी के कुछ नियम एवं शर्तों के साथ अब कर्मचारी दूसरी नौकरी को प्राथमिक कार्य के कामकाजी घंटों के अतिरिक्त कर सकते हैं. यानी अब आप भी दो-दो सैलरी का लाभ उठा सकते हैं.

ये हैं नियम

दरअसल स्विग्गी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, ‘इस निति के तहत ऐसे कार्य शामिल हैं जो कार्यालय के बाद या साप्ताहिक अवकाश के दौरान कर्मचारी कर सकते हैं. सीधी बात कहें तो दूसरी नौकरी से उनके काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए और न ही Swiggy के व्यवसाय को लेकर हितों में टकराव होना चाहिए.’ बता दें, हाल ही के दिनों में स्विगी ने अपने कर्मचारियों को कई सारी सुविधाएं दी हैं. स्विगी ने हाल ही में अपने कर्मचारियों के दफ्तर आने की अनिवार्यता को ख़त्म करते हुए स्थायी रूप से कहीं से भी काम करने की सुविधा दी थी. अब ये नया ऐलान कर्मचारियों की मदद करेगा.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Latest news