नई दिल्ली. SSC Stenographer Grade C, D Result 2018: कर्मचारी चयन आयोग यानी कि एसएससी (SSC) स्टेनोग्राफर ग्रुप सी और डी पदों पर भर्तियों के लिए आयोजित की गई परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर 17 मार्च 2020 को जारी कर सकता है. रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे. कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिस की मानें तो ग्रुप सी और डी स्टेनग्राफर परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर 6 मार्च 2020 को जारी किया जानें वाला था, लेकिन एडमिनिस्ट्रैटिव कारणों की वजह से अब रिजल्ट 17 मार्च 2020 को जारी किया जाएगा.

एसएससी (SSC) स्टेनोग्राफर ग्रुप सी और डी एग्जाम रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे. रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थियों को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी.

आपको बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी पदों पर भर्तियों के लिए एग्जाम 28 नवंबर और 10 दिसंबर 2019 को आयोजित किया गया था.

एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी रिजल्ट ऐसे करें चेक :SSC Stenographer grade C, D result How to download

  • एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाये.
  • विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
  • एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी रिजल्ट आपके सामने होगा.
  • एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

Eastern Railway Recruitment 2020: ईस्टर्न रेलवे में अप्रेंटिस के 2792 पदों पर निकली भर्तियां, अप्लाई www.rrcer.com

RBI Restrictions on Yes Bank: यस बैंक पर आरबीआई की पाबंदी, 1 महीने में निकलेंगे सिर्फ 50 हजार, वित्त मंत्री बोलीं- सभी का पैसा सुरक्षित

BPSC 65th PT Prelims result 2020: बिहार बीपीएससी 65वीं प्रीलिम्स रिजल्ट आज होगा जारी, डाउनलोड @bpsc.bih.nic.in