SSC Recruitment 2020 Notificaion: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने जूनियर इंजीनियर और स्टेनोग्राफर ग्रुप सी और डी भर्ती 2020 से संबंधित एक जरूरी नोटिफिकेशन जारी किया है. कर्मचारी चयन आयोग ने बुधवार शाम को जारी अपने आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा कि जूनियर इंजीनियर (जेई)-2020 और स्टेनोग्राफर ग्रुप सी और डी भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार जल्दी आवेदन कर दें. अंतिम तारीख का इंतजार ना करें.

बता दें कि एसएससी ने जूनियर इंजीनियर की पोस्ट पर आवेदन के लिए एक अक्तूबर को नोटिफिकेशन जारी किया था. वहीं स्टेनोग्राफर ग्रुप सी और डी -2020 भर्ती के लिए 10 अक्तूबर को नोटिफिकेशन जारी किया था. दोनों पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन होगी. जूनियर इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 अक्तूबर है. वहीं स्टेनोग्राफर ग्रुप सी और डी के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 4 नवंबर है.

बता दें कि एसएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए 22 मार्च से 25 मार्च, 2021 तक कंप्यूटर आधारित परीक्षा (टियर 1) आयोजित करेगा. वहीं स्टेनोग्राफर ग्रुप सी और डी भर्ती के लिए परीक्षा 29 से 31 मार्च, 2021 तक होगी. ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ssc.nic.in पर जाकर आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं. आयोग ने कहा कि अंतिम दिनों के दौरान आवेदन करने पर सर्वर पर भारी ट्रैफिक हो सकता है, इसकी वजह से कई बार उम्मीदवारों को फॉर्म भरने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए कोशिश करें कि आखिरी वक्त से पहले ही आवेदन प्रक्रिया पूरी कर दें.

7th Pay Commission: दिवाली से पहले मोदी सरकार का गिफ्ट, 30 लाख से ज्यादा कर्मचारियों को मिलेगा बोनस

IBPS Recruitment 2020: IBPS क्लर्क के लिए फिर शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन, ibps.in