नई दिल्ली. SSC MTS 2019: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्तियों के लिए वैकेंसी डिटेल्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. जो अभ्यर्थी एसएससी एमटीएस टियर-1 की परीक्षा में सफल हुए हैं वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट https://ssc.nic.in/ पर जाकर वैकेंसी डिटेल्स चेक कर सकते हैं. कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से एमटीएस टियर-2 की परीक्षा 24 नवंबर को आयोजित की जाएगी. जबकि टियर-2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर 15 से 20 नवंबर के बीच जारी किया जाएगा. एमटीएस टियर-2 की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाये.

कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो आयोग एमटीएस भर्ती के जरिए कुल 7099 पदों पर भर्तियों आयोजित करेगा. रीजन-वाइज भर्ती से डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है.

आपको बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से एमटीएस के पदों पर भर्तियों के लिए टियर-1 की परीक्षा ऑनलाइन मोड में अगस्त में आयोजित की गई थी. कर्मचारी चयन आयोग एमटीएस के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन टियर-1, टियर-2 और टियर-3 एग्जाम के जरिए करेगा. एमटीएस टियर-3 एग्जाम ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा.

also read: NCERT Recruitment 2019: नेशनल काउंसिल ऑफ एजुकेशन रिसर्च एंड ट्रेनिंग एनसीईआरटी ने 36 पदों पर मांगे आवेदन, अप्लाई ncert.nic.in

आपको बता दें कि एसएससी एमटीएस टियर-1 की परीक्षा इस वर्ष देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर अगस्त में आयोजित की गई थी. एसएससी एमटीएस टियर-1 की परीक्षा में 19.18 लाख अभ्यर्थी शामिल हुये थें, जबकि एग्जाम के लिए कुल 39 लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था.

SSC CGL Tier 2 Result 2019: एसएससी सीजीएल टियर-2 मार्क्स जारी, डाउनलोड ssc.nic.in

RRB Group D Admit Card 2019: आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम एडमिट कार्ड जल्द, देखें लेटेस्ट अपडेट www.rrbcdg.gov.in

HTET 2019 Admit Card Date: हरियाणा टीईटी एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी, htetonline.com पर करें डाउनलोड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App