नई दिल्ली. SSC MTS 2019 Short Notification Released: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्तियों के लिए शॉर्ट नोटिस 20 अप्रैल से 26 अप्रैल के न्यूजपेपर में जारी करेगा. हालांकि आयोग द्वारा फुल नोटिस 22 अप्रैल को ऑफिशियल वेबसाइट www.ssc.nic.inपर जारी किया जाएगा. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्तियों के लिए नोटिस विभाग द्वारा रोजगार समाचार पत्र में भी जारी किया जाएगा. जो अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्तियों के लिए इंतजार कर रहे हैं उनको सलाह है कि समय-समय पर आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाएं.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल पदों पर भर्तियों के लिए एग्जाम का आयोजन अगस्त और सितंबर महीने में करेगा. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन सीबीटी एग्जाम, फिजिकल फिटनेस और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद जारी किया जाएगा.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 3 नवंबर 2018 को जारी होना था, लेकिन किसी कारण की वजह से आयोग नोटिफिकेशन जारी नहीं कर सका. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की वार्षिक कैलेंडर की मानें तो मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 22 अप्रैल को जारी किया जाएगा.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल पदों पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 22 मई से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल भर्ती के जरिए- चपरासी, सफाईवाला, जमादार, जूनियर जेस्टनर ऑपरेटर सहित कई पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल भर्ती के जरिए कुल 10000 से ज्यादा पदों पर भर्तियों करेगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18 से 25 वर्ष होनी चाहिए. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल एग्जाम पैटर्न और चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

UPSC IFS 2018 Cut Off: यूपीएससी ने जारी किए आईएफएस 2018 के कट-ऑफ मार्क्स, ऐसे देखें @upsc.gov.in

Indian Navy Chargeman Recruitment 2019: भारतीय नौसेना में चार्जमैन के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी @joinindiannavy.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App