नई दिल्ली. कर्मचारी चयन समिति (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों की जॉब के लिए बहुत जल्द ही नोटिफेकशन जारी करेगा. कर्मचारी चयन समिति (SSC) इन पदों की भर्ती के लिए 22 अप्रैल 2019 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर नोटिफिकेशन जारी करने वाला है. इस नोटिफिकेशन में मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों की जॉब से संबंधित अधिक जानकारी दी जाएगी. आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार परीक्षा 2 अगस्त 2019 से 6 अगस्त 2019 तक आयोजित की जाएगी.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल के पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 3 नवंबर 2018 को जारी करने वला था. हालांकि किसी वजह से यह भर्ती तब नहीं हुई थी लेकिन अब यह भर्ती जल्द ही आयोजित की जाएगी. रिपोर्टस के अनुसार कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल के 10,000 से अधिक पदों पर आवेदन मांग सकता है. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 मई, 2019 है और अगस्त में होने वाली परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवार 17 नवंबर, 2019 को दूसरे दौर की परीक्षा देने के लिए जाएंगे.

मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) नॉन टेक्नीकल एग्जाम पैटर्न और चयन प्रक्रिया की जानकारी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) कल 22 अप्रैल को जारी करने वाले नोटिफिकेशन में देगा. इन पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की ऑफिशियल साइट ssc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) के मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों के लिए ऐसे करें आवेदन

1. आवेदन करने वाले उम्मीदवार कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाए.
2. होमपेज पर दिखाई दे रहे रजिस्ट्रेशन वाले लिंक पर क्लिक करें.
3. अब आपके सामने दिखाई दे रहे रिजस्ट्रेशन बॉक्स में अपनी जानकारी भरें.
4. इसके बाद अब अपने डॉक्यूमेंट्स को स्कैन करके अपलोड़ करें.
5. फॉर्म सब्मिट करने के बाद अब इसकी फीस जमा करें जिसे आप ऑनलाइन भी जमा कर सकते हैं.

LDC Hiring in DHSGSU: सागर की डॉक्टर हरि सिंह गौर यूनिवर्सिटी में एलडीसी, प्राइवेट सेक्रेटरी और अन्य पदों पर भर्तियां, जानें सैलरी, जल्द अप्लाई करें @ dhsgsu.ac.in

JEE Main results 2019: जेईई मेन परीक्षा परिणाम 2019 jeemain.nic.in पर होंगे घोषित, जानें तारीख

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App