नई दिल्ली. खबर SSC Result को लेकर है. जहाँ, कर्मचारी चयन आयोग ने निर्धारित तारीख से पहले ही जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा के अंतिम परिणामों की घोषणा कर दी है. इसके साथ ही आयोग ने अंतिम रूप से चयनित किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है.

निर्धारित तारीख से पहले जारी हुए परिणाम

अगर आपने भी SSC जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा 2020 दी थी तो यह खबर आपके काम की है. दरअसल, कर्मचारी चयन आयोग ने निर्धारित तारीख से पहले ही जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा 2020 के अंतिम परिणामों की घोषणा कर दी है. वहीँ इसके साथ अंतिम रूप से चयनित किए गए उम्मीदवारों की भी लिस्ट जारी कर दी है. उम्मीदवार इस लिस्ट को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर देख सकते हैं.

दो चरणों में हुई थी जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर की परीक्षा

बता दें कि केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों के लिए जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर के कुल 283 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा 6 अक्टूबर और 31 जनवरी को आयोजित की गई थी. वहीँ उम्मीदवारों की अंतिम सूचि दोनों चरणों में हुई परीक्षा के मार्क्स के आधार पर तैयार होनी थी.

यह भी पढ़ें :

DU Fourth Cut-off: डीयू की चौथी कट ऑफ हुई जारी, यहाँ करें चेक

Benefits Of Black Pepper : काली मिर्च खाने के चमत्कारी फायदे, जानकर हो जायेंगे हैरान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर