नई दिल्ली. SSC CPO SI Final Answer Key: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई 2018 एग्जाम की फाइनल आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जल्द जारी की जाएगी. कर्मचारी चयन आयोग (SSC)सीपीओ (CPO) एसआई की परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी आंसर की जारी होने के बाद विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई की परीक्षा 12 मार्च से 16 मार्च के बीच देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों से लाखों की संख्या अभ्यर्थी शामिल हुए थे. कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आंसर की डाउनलोड करने संबंधित पूरा स्टेप ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई आंसर की चेक करने के लिए अभ्यर्थियों को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की की जरूरत पड़ेगी. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई फाइनल आंसर की जारी करने के बाद विभाग द्वारा रिजल्ट जारी किया जाएगा.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई की परीक्षा में जो अभ्यर्थी सफल होंगे उनको विभाग द्वारा फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई के पदों पर अभ्यर्थियों की चयन लिखित एग्जाम, फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद किया जाएगा. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीपीओ (CPO) एसआई चयन प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा.

UKSSSC Recruitment 2019: उत्तराखंड एसएसएससी ने जूनियर इंजीनियर के 100 पदों पर निकाली वैकेंसी, sssc.uk.gov.in पर करें आवेदन

Railway Jobs 2019: भारतीय रेलवे में जूनियर टेक्निकल एसोसिएट के पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई cr.indianrailways.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App