SSC CPO Medical Exam 2020 Admit Card: एसएससी सीपीओ मेडिकल एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल कर्मचारी चयन आयोग नार्थ रीजन (SSC North Region) ने सब इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ एंड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सीआईएसएफ के पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए SSC CPO Medical Exam 2020 Admit Card जारी कर दिया है. परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार एनसएससी नार्थ रीजन की आधिकारिक वेबसाइट sscnr.net.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एसएससी सीपीओ मेडिकल एग्जाम 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

बता दें कि इसके साथ ही एसएससी एसआई एसआई पेपर 2 में पास होने वाले उम्मीदवार SSC CPO Medical Admit Card 2020 डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.sscwr.net पर जा सकते हैं. एसएससी एसआई मेडिकल एग्जाम का आयोजन 16, 17, 18 और 19 मार्च 2020 को किया जाएगा. मेडिकल एग्जाम में क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड में शामिल होने का मौका मिलेगा. उम्मीदवारों का फाइनल रिजल्ट पेपर 1 और पेपर 2 के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि मेडिकल एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट अपलोड किया जाएगा.

SSC CPO Medical Exam 2020 Admit Card ऐसे करें डाउनलोड

एसएससी सीपीओ मेडिकल एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sscnr.net.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे SSC CPO Medical Exam 2020 Admit Card के लिंक पर क्लिक करें.

SSC CPO Medical Exam 2020 Admit Card लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा,

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

CTET July 2020 Registration: सीटीईटी जुलाई 2020 रजिस्ट्रेशन का आज आखिरी दिन, ctet.nic.in पर जल्द करें अप्लाई

UP Police Constable Result 2019: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2019 आज हो सकता है जारी, uppbpb.gov.in पर जानें सारी जानकारी