नई दिल्ली. SSC CHSL Tier II Result 2018: कर्मचारी चयन आयोग यानी कि एसएससी (SSC) टियर-2 एग्जाम रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर आज यानी कि 25 फरवरी को शाम तक जारी किया जा सकता है. रिजल्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे. आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट डाउनलोड करने का पूरा स्टेप्स दिया गया है. एसएससी सीजीएल टियर-2 की परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट समय-समय पर चेक करते रहें ताकि कोई महत्वपूर्ण सूचना न छूटने पाये.

कर्मचारी चयन आयोग की यानी कि एसएससी की तरफ से टियर-2 एग्जाम 29 सितंबर 2019 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया गया था. इस परीक्षा में लाखों की संख्या में अभ्यर्थी उपस्थित हुए थे. आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर 25 फरवरी 2020 को जारी किया जाएगा.

कर्मचारी चयन आयोग कि टियर-2 की परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को टियर-3 एग्जाम के लिए बुलाया जाएगा. टियर-3 एग्जाम स्किल टेस्ट और टाइपिंग पर आधारित होगा. टियर-3 की परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को फाइनल तैनाती दी जाएगी.

KVS Recruitment 2020 Notification: केंद्रीय विद्यालय में PGT, TGT, PRT पदों पर निकली डॉयरेक्ट भर्ती, जानें इंटरव्यू डेट

एसएससी सीएसएसएल टियर-2 रिजल्ट 2018 ऐसे करें चेक : SSC CHSL Tier II Result 2018 How to Download

  • एसएससी सीएसएसएल टियर-2 रिजल्ट 2018 चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें.
  • आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
  • एसएससी सीएसएसएल टियर-2 रिजल्ट 2018 आपके सामने होगा.
  • एसएससी सीएसएसएल टियर-2 रिजल्ट 2018 की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

ICSI CS professional, executive programme December result 2019: आईसीएसआई सीएस एग्जीक्यूटीव प्रोग्राम रिजल्ट आज होगा जारी, डाउनलोड @icsi.edu

Rajasthan RBSE 12th Exam 2020 Admit Card: राजस्थान बोर्ड 12वीं एग्जाम 2020 एडमिट कार्ड जारी, rajeduboard.rajasthan.gov.in

Indian Navy MR Result 2020 Declared: इंडियन नेवी एमआर 2020 रिजल्ट जारी, यहां देखें चयनित अभ्यर्थियों की लिस्ट @c