SSC CHSL Tier 2 Admit Card 2021: एसएससी सीएचएसएल टियर 2 एग्जाम 2021 एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल कर्मचारी चयन आयोग ने NRC, ER, NER, KKR, SR, NWR, MPR, CR, WR सहित सभी रीजन के लिए एसएससी सीएचएसएल टियर 2 एग्जाम 2021 एडमिट कार्ड घोषित कर दिया है. टियर 2 एग्जाम के लिए क्वालीफाई करने वाले उम्मीदवार संबंधित रीजन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. टियर 2 एग्जाम के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में जानकारी दी हुई है.

SSC CHSL टियर 2 का आयोजन 14 फरवरी 2021 (रविवार) को देशभर में होने वाला है. SSC CHSL एप्लिकेशन स्‍टेटस चेक करने का लिंक भी SSC NR, SSC NER और SSC ER वेबसाइटों पर उपलब्ध है. एग्‍जाम डेट, सेंटर और टाइम का लिंक भी रीजनल वेबसाइट पर एक्टिव कर दिया गया है. कोई भी अन्‍य जानकारी पाने के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें. उम्मीदवारों को सलाह है कि ड़िस्प्क्रिप्टिव एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

SSC CHSL Tier 2 Admit Card 2021 ऐसे करें डाउनलोड

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे SSC CHSL Tier 2 Admit Card 2021 लिंक पर क्लिक करें.,

SSC CHSL Tier 2 Admit Card 2021 लि्ंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड़ का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

NTA JEE Main February 2021 Admit Card: NTA जेईई मेन फरवरी एग्जाम 2021 एडमिट कार्ड जारी, @jeemain.nta.nic.in

Rajasthan Police Constable GD Exam Result 2021: इस दिन जारी होगा राजस्थान पुलिस कांस्टेबल जीडी एग्जाम 2021 रिजल्ट, @police.rajasthan.gov.in