SSC CGL 2021 Application Form Correction 

 

नई दिल्ली: SSC CGL Application Form Correction कर्मचारी चयन आयोग (SSC) कल से आवेदन पत्र पर सुधर करने के लिए करेक्शन विंडो ओपेन कर रहा है. जिस उम्मीदवार ने SSC परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके है, वे SSC की ऑफिसियल वेबसाइट के जरिए फिर से एडिट कर सकते हैं. ऐसे में आवेदन पत्र में किसी तरह की गलतियां हुई है उसे सुधरने का एक और मौका है. करेक्शन की अंतिम तिथि 1 फरवरी तक की है. SSC CGL 2021 की परीक्षा 25 जनवरी को आयोजित होगी. आवेदक https://ssc.nic.in/ लिंक पर क्लिक करके डायरेक्ट आवेदन पत्र पर गलतियों को सुधार कर सकते है. कैंडिडेट्स वन टाइम रजिस्ट्रेशन डेटा में भी बदलाव कर सकते हैं.

करेक्शन के लिए आवेदन शुल्का का भुगतान 

आवेदक पत्र में अपडेट के दौरान किसी तरह की गलती होती है तो उसे अपेक्षित सुधार/संशोधन करने का एक और मौका मिलेगा। उम्मीदवार को आवेदन पत्र पर पहली बार करेक्शन करने के लिए 200 रुपये शुल्का का भुगतान करना होगा. दूसरी बार करेक्शन के लिए आवेदकों को 500 रुपये का भुगतान करना होगा.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

SHARE