SPA Delhi Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए शानदार मौका सामने आया है. स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्कीटेक्चर दिल्ली ने फैकल्टी के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार रोजगार समाचार पत्र में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिनों के भीतर 20 जुलाई 2019 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 जुलाई 2019 है. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्कीटेक्चर (SPA) की आधिकारिक वेबसाइट www.spa.ac.in पर जा सकते हैं.

SPA Delhi Recruitment 2019 की वैकेंसी डिटेल्स

स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्कीटेक्चर दिल्ली(SPA) भर्ती 2019 के अंतर्गत असिस्टेंट प्रोफेसर के 18 पदों, प्रोफेसर के 14 पदों, और एसोसिएट प्रोफेसर के 13 पदों समेत कुल 45 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. शिक्षण कार्य करने के इच्छुक योग्य उम्मीदवारों के लिए ये बेहतर शानदार मौका है. बता दें कि उम्मीदवारों की चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में किए गए प्रदर्शन के आधार पर होगा. स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्कीटेक्चर द्वारा निकाले गए फैकल्टी के पदों का एग्जाम पैटर्न भी जल्द जारी किया जाएगा.

SPA Delhi Recruitment 2019 की Eligibility Criteria

स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्कीटेक्चर के फैकल्टी के पदों आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में ग्रैजुएशन, पोस्ट ग्रैजुएशन, डॉक्ट्रेट की डिग्री होना आवश्यक है. स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्कीटेक्चर की आधिकारिक वेबसाइट नोटिफिकेशन मौजूद है, जिसमें योग्यता के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई है. फैकल्ट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 65 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

SPA Delhi Recruitment 2019 के तहत ऐसे करें आवेदन

फैकल्टी के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार सभी प्रमाणपत्रों के साथ अपना एप्लिकेशन फॉर्म रजिस्ट्रार, स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्कीटेक्चर, 4, ब्लॉक-B, इंद्रप्रस्थ एस्टेट, नई दिल्ली-110002 पर 20 जुलाई 2019 तक या उससे पहले भेज सकते हैं. फैकल्टी के पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 2500 रुपए चुकाने होंगे. वहीं अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और एक्स सर्विसमैन श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 2000 रुपए चुकाने होंगे.

Maharashtra MAHADISCOM Recruitment 2019: महाराष्ट्र महावितरण में विद्युत और उपक्रेंद्र सहायक के 7000 पदों पर वैकेंसी, www.mahadiscom.in पर जल्द करें आवेदन

Indian Railways Jobs 2019: भारतीय रेलवे 2.94 लाख पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जल्द करेगा जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App