नई दिल्ली. SBI SO Result 2019 Declared: स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर एग्जाम 2019 का रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर एग्जाम 2019 का रिजल्ट जारी कर दिया है. SBI SO Exam 2019 में भाग ले चुके उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. रिजल्ट के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर रिजल्ट के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है. अभी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर रिलेशनशिप मैनेजर का रिजल्ट जारी किया गया है. वहीं रिलेशनशिप मैनेजर हेड, कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव का रिजल्ट आना बाकी है. 

बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से पहले ही सेंट्रल रिसर्च टीम, जोनल हेड सेल्स (रिटेल), सेंट्रल ऑपरेशन टीम सपोर्ट और रिस्क एंड कंपलेंस ऑफिसर का रिजल्ट घोषित किया जा चुका है. बैंक की तरफ से इन पदों के लिए इंटरव्यू का आयोजन 18 जुलाई से 18 सितंबर के बीच किया गया था. बैंक द्वारा आयोजित इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के 579 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी.

बैंक की तरफ से एसबीआई एसओ भर्ती 2019 के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 25 जून 2019 की गई थी. आवेदन करने की अंतिम तारीख 12 जुलाई 2019 थी. अब जबकि बैंक की तरफ से स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर एग्जाम का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है तो उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं. जल्द ही बैंक की तरफ से इंटरव्यू की तारीख की घोषणा की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह है कि ताजा अपटेड जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.

SBI SO Result 2019 ऐसे करें चेक

  • स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर एग्जाम 2019 का रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे SBI SO Result 2019 के लिंक पर क्लिक करें.
  • लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.
  • नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  • सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.
  • आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंट आउट अपने पास रख सकते हैं.

Navodaya NVS LDC Answer Key 2019: नवोदय विद्यालय समिति जल्द जारी करेगी एलडीसी परीक्षा के लिए आंसर की, जानें तारीख और कैसे करें चेक

UPSC Civil Services Main Exam last minute tips: यूपीएससी सिविल सर्विसेज मेंस एग्जाम कल से, इन टिप्स को जरूर करें फॉलो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App