नई दिल्ली. SBI SO Recruitment 2019: रेग्युलर एंड कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर्स के पदों पर आवेदन मांगे हैं. अप्लाई करने की प्रक्रिया 9 जनवरी 2019 से शुरू हो गई. कानून, लोन निगरानी, प्रॉडक्ट्स, निवेश और अनुसंधान में एसबीआई ने कुल 31 पदों पर आवेदन (SBI SO Recruitment 2019) मांगे हैं. अप्लाई करने के लिए आपको एसबीआई के करियर पोर्टल पर जाना होगा. वहां आपको एक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का लिंक मिलेगा. आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है. जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें बैंक के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर अपना रेज्युमे, आईडी प्रूफ, उम्र, एजुकेशन क्वॉलिफिकेशन और एक्सपीरियंस से जुड़े दस्तावेज अपलोड करने होंगे.ऐसा न करने पर उम्मीदवार को शॉर्टलिस्ट नहीं किया जाएगा. उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा.

एसबीआई के नोटिफिकेशन के मुताबिक, इंटरव्यू में स्कोर के आधार पर मेरिट लिस्ट बनाई जाएगी. अगर एक से ज्यादा उम्मीदवारों को समान अंक मिलते हैं तो ऐसे उम्मीदवारों को उनकी उम्र के हिसाब से गिरते क्रम में रैंक दी जाएगी. आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटिगरी के छात्रों को 600 रुपये फीस चुकानी होगी. वहीं एससी/एसटी/विकलांगों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. फीस का भुगतान केवल डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या ई-चालान के जरिए ही किया जा सकता है.

एडमिट कार्ड और एग्जाम की तारीखों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. कुल 31 पदों में डिप्टी मैनेजर (सांख्यिकीय) के 2 पद, प्रोजेक्ट डिवेलपमेंट मैनेजर (डिजिटल इनिशिएटिव) के 3 पद, मैनेजर (सर्विसिंग-डिजिटल इनिशिएटिव) के 3 पद, मैनेजर (बिजनेस एनालिस्ट/कस्टमर एनालिस्ट) के 2 पद, मैनेजर (ऑनलाइन फुलफिलमेंट/इंटीग्रेशन एंड जर्नीस) के 3 पद, मैनेजर (डिजिटल मार्केटिंग) के 4 पद, हेड (लीगल), डीजीएम (एनसीटी), डीजीएम (लॉ) का एक पद, एग्जीक्युटिव (क्रेडिट मॉनिटरिंग) के 10 पद और हेड (प्रॉडक्ट, इन्वेस्टमेंट एंड रिसर्च) का एक पद है.

SBI SO Recruitment 2019 कितनी मिलेगी सैलरी:
सांख्यिकीय के पद पर चयनित उम्मीदवार को 31,705- 45,950 रुपये ( 15.09 लाख सालाना)
हेड (लीगल)- 47-52 लाख रुपये (सालाना)
डीजीएम- 35-47 लाख रुपये (सालाना)
एग्जीक्युटिव और हेड को छोड़कर बाकी पदों पर 42020 रुपये से 51,490 रुपये सैलरी मिलेगी.

UPSC Civil Services Exam 2019: यूपीएससी सिविल सर्विस परीक्षा पर्सनालिटी टेस्ट डेटशीट जारी, upsc.gov.in पर ऐसे देखें

RRB Group D Result 2018: आरआरबी ग्रुप डी आंसर की और परिणाम जल्द होंगे जारी, जानें क्या है तारीख

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App