नई दिल्ली. SBI Recruitment 2018: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मुंबई ने उप प्रबंधक और अग्नि सुरक्षा अधिकारी की कुल 48 वैकेंसियों के लिए ऑनलाइ आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इस भर्ती के तहत एसबीआई नियमित और संविदात्मक आधार पर निम्नलिखित विशेषज्ञ कैडर अधिकारी पदों पर नियुक्ति के लिए शारीरिक रूप से फिट भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रहा है.

इच्छुक उम्मीदवारों को 24 सितंबर 2018 से पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा. उम्मीदवारों को ध्यान रखना चाहिए कि जिन लोगों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा उन्हें साक्षात्कार दौर के लिए बुलाया जाएगा. अधिसूचमा के अनुसार विज्ञापन संख्या सीआरपीडी / एससीओ / सुरक्षा और आग / 2018-19 / 05, के आधार पर एसबीआई 27 उप प्रबंधक नियमित आधार पर और 21 फायर अधिकारियों की अनुबंध आधार पर भर्ती करेगा.

एसबीआई भर्ती 2018 के लिए फॉर्म भरने के लिए छात्रों को नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा-
1- उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers पर जाएं
2- होम पेज पर “विशेषज्ञ कैडर अधिकारी (नियमित / अनुबंध) की भर्ती विज्ञापन संख्या सीआरपीडी / एससीओ / सुरक्षा और आग / 2018-19 / 05” , लिंक पर क्लिक करें
3- खुद को रजिस्टर्ड करें. अपनी प्रोफाइल में लॉग इन करें.
4- फॉर्म भरें और भुगतान करें.
5- पुष्टिकरण पृष्ठ डाउनलोड करें, इसका एक प्रिंट आउट लें.

भारतीय स्टेट बैंक, एसबीआई एक भारतीय बहुराष्ट्रीय, सार्वजनिक क्षेत्र की बैंकिंग और वित्तीय सेवा कंपनी है. यह एक सरकारी स्वामित्व वाली निगम है जिसका मुख्यालय मुम्बई, महाराष्ट्र में है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App