नई दिल्ली. SBI PO Result 2019: एसबीआई पीओ रिजल्ट 2019 जल्द ही घोषित किया जाएगा. रिजल्ट भारतीय स्टेट बैंक द्वारा आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार अगस्त के तीसरे सप्ताह तक घोषित किया जाना था. पीओ रिजल्ट 24 अगस्त, 2019 को जारी होने की उम्मीद है. मिली जानकारी के मुताबिक रिजल्ट 24 अगस्त की शाम तक घोषित किए जाने की उम्मीद है. जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर देख सकते हैं. कैंडिडेट रिजल्ट का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं.

मुख्य परीक्षा 20 जुलाई, 2019 को आयोजित की गई थी. परीक्षा में 200 अंकों की ऑब्जेक्टिव टेस्ट और 50 अंकों की डिस्क्रिप्टिव परीक्षा शामिल थी. एग्जाम देश के विभिन्न केंद्रों में ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की गई थी. उम्मीदवार बिना किसी कठिनाई के रिजल्ट की जांच और डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए स्टेप को फॉलो कर सकते हैं.

SBI PO Result 2019: Steps to Check – एसबीआई पीओ रिजल्ट 2019 ऐसे करें चेक
1. बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers पर जाएं
2. एसबीआई के करियर पेज पर जाएं, उस लिंक का चयन करें जो एसबीआई पीओ मेंस रिजल्ट 2019 कहता है
3. लिंक आपको नए पेज पर भेज देगा
4. मांगी गई जानकारी दर्ज करें और परिणाम की जांच करने के लिए सबमिट बटन पर क्लिक करें
5. एसबीआई पीओ मेंस रिजल्ट 2019 आपको स्क्रीन पर नजर आ जाएगा
6.आगे के संदर्भ के लिए परिणाम डाउनलोड करें इसकी आवश्यकता आपको भविष्य में पड़ सकती है

उम्मीदवारों को रिजल्ट के प्रिंट आउट की जरूरत पड़ेगी. प्रोबेशनरी ऑफिसर के कुल 2000 पदों को भरने के लिए परीक्षा आयोजित की जाती है. जो कैंडिडेट मुख्य परीक्षा पास करेंगे, उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. सभी योग्य उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर ईमेल आईडी के माध्यम से अपॉइंटमेंट लेटर जारी किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवार sbi.co.in पर बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं. जहां आपको महत्वपूर्ण अपडेट और संबंधित जानकारी देखने को मिल जाएगी.

RRB Paramedical Result 2019: आरआरबी पैरामेडिकल रिजल्ट इस हफ्ते नहीं होगा जारी, जानें वजह www.rrbcdg.gov.in

MP High Court Civil Judge Result 2019: मध्य प्रदेश एमपीएचसी हाई कोर्ट सिविल जज एग्जाम रिजल्ट जारी, चेक mphc.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App