नई दिल्ली. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया SBI ने प्रोबेशनरी ऑफिसर मेन्स परीक्षा PO Mains Exam-2021 का परिणाम  घोषित कर दिया है। परीक्षा में शामिल सभी उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। बता दें कि कुल 2056 प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों की रिक्तियों को भरने के लिए ये अभियान चलाया जा रहा है । जिसके तहत इस परीक्षा का आयोजन 2 जनवरी, 2022 को किया गया था।

चरण-3 में होगा साक्षात्कार दौर

शॉर्टलिस्ट किए गए वे उम्मीदवार जो मुख्य परीक्षा पास कर लेंगे उन्हैं अगले चरण-3 में साक्षात्कार interveiw के लिए उपस्थित होना होगा। इंटरव्यू के लिए लिए कॉल लेटर फरवरी के पहले या दूसरे सप्ताह में जारी हो सकता है। इसके बाद चयनित उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी जोकि फरवरी 2022 के अंत या मार्च के शुरु में घोषित होगी। गौरतलब है कि पहले चरण में एसबीआई प्री-परीक्षा का आयोजन नवंबर 2021 में किया गया था।

रिजल्ट ऐसे चेक करें

जारी रिजल्ट को देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर दिखाई देने वाले  प्रोबेशनरी ऑफिसर्स की भर्ती के तहत “Mains Exma Result” के ऑप्शन पर क्लिक करें। अब आपको परीक्षा का रिजल्ट कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देने लगेगा। रिजल्ट चेक करने के बाद उसका एक प्रिंटआउट अवश्य ले लें।

यह भी पढ़ें:

Maharashtra College Reopen: पहली फरवरी से महाराष्ट्र के कॉलेज फिर से खुलेंगे, राज्य सरकार का फैसला

Murdered in Prayagraj: प्रयागराज में दोस्तों ने घर बुलाकर किया ठेकेदार के बेटे का क़त्ल, सड़क किनारे मिला शव

 

SHARE