नई दिल्ली. SBI Clerk Prelims 2018 Results: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, एसबीआई 18 जुलाई 2018 को या उससे पहले एसबीआई क्लर्क प्रीमिम्स 2018 के परिणाम जारी कर सकता है. एसबीआई के द्वारा जारी जानकारी के अनुसार बैंक पहले एसबीआई पीओ प्रीलिम 2018 के नतीजे जारी करेगा और उसके बाद एसबीआई क्लर्क प्रीमिम्स 2018 का रिजल्ट जारी होगा. परिणाम आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जारी किए जाएंगे.

एसबीआई क्लर्क प्रीमिम्स 2018 में उपस्थित उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे रिजल्ट के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहे. कृपया ध्यान दें कि परिणाम 18 जुलाई 2018 को या उससे पहले जारी किए जाने की उम्मीद है. सूत्रों ने अनुसार बैंक एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा 2018 के प्रवेश पत्र की निर्धारित रिलीज से एक हफ्ते के परिणाम जारी कर देगा.

एसबीआई क्लर्क प्रीलिम परीक्षा 2018 23, 24 और 30 जून को देश भर में विभिन्न केंद्रों में आयोजित किया गया था. जूनियर एसोसिएट्स की कुल 8,301 रिक्तियों को एसबीआई क्लर्क 2018 भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से भर दिया जाएगा. इसके अलावा प्रारंभिक परीक्षा में प्राप्त अंक भर्ती के लिए गणना नहीं की जाएगी. नवीनतम अपडेट के अनुसार प्रीलिम परीक्षा केवल क्वालीफायिंग परीक्षा है. अर्हता प्राप्त उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होना आवश्यक होगा. इसके अलावा लिपिक स्तर पर कोई साक्षात्कार नहीं है. हालांकि उम्मीदवारों को स्थानीय भाषा परीक्षणों को योग्यता प्राप्त करने और क्षेत्र के अनुसार सीटों को आवंटित करने की आवश्यकता होगी.

JosAA counselling 2018: JosAA ने जारी किया थर्ड राउंड सीट आवंटन का परिणाम @josaa.nic.in

RRB Recruitment 2018: भारतीय रेलवे में समूह C और D पदों पर आवेदन का स्टेट्स जारी @indianrailways.gov.in 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App