SBI Clerk Mains Results 2020: एसबीआई क्लर्क मेंस एग्जाम 2020 का रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने एसीबीआई क्लर्क मेंस एग्जाम 2020 रिजल्ट जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार SBI की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि एसबीआई क्लर्क मेंस परीक्षा 2020 का आयोजन 31 अक्टूबर 2020 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया गया था. मेंस परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को लैंग्वेज टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. किसी भी तरह का इंटरव्यू राउंड नहीं होगा. भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत क्लर्क के 8000 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह है कि भर्ती से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

SBI Clerk Mains Results 2020 ऐसे करें डाउनलोड-

रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे SBI Clerk Mains Results 2020 लिंक पर क्लिक करें.

SBI Clerk Mains Results 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी  गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर कल्कि करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं. 

IOCL Recruitment 2021: IOCL ने इंजीनियरिंग असिस्टेंट के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

SSC Delhi Police SI, CAPF 2020 Result Date: SSC दिल्ली पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा 2020 रिजल्ट इस दिन होगा जारी, @ssc.nic.in