Sarkari Naukri 2022:

तमिलनाडु, Sarkari Naukri 2022:  तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने (TNPSC Combined Civil Services Exam 2) के माध्यम से 5000 से ज्यादा रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाल दी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 23 मार्च 2022 या उससे पहले तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

मई में होंगी परीक्षाएं

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग द्वारा जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक रिक्त पदों की कुल संख्या 5529 है. इन रिक्त पदों के लिए TNPSC Group 2 Pre Exam का आयोजन 21 मई 2022 (संभावित) को किया जाएगा. यह परीक्षाएं सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आयोजित की जाएगी. वहीं, मेन एग्जाम की डेट प्री एग्जाम के रिजल्ट के समय की जाएगी.

कितना होगा वेतन ?

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग द्वारा इंटरव्यू पोस्ट पर चयनित उम्मीदवारों को 36900 से 135100 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा. वहीं, नॉन इंटरव्यू पोस्ट पर चयनित उम्मीदवारों को पदों के मुताबिक अलग-अलग वेतनमान दिया जाएगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता को देखा जाएगा. शैक्षिक योग्यता और वेतनमान की पूरी जानकारी पाने के लिए आप कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

रजिस्ट्रेशन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 150 रुपए रजिस्ट्रेशन फीस देनी होगी. इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) की ऑफिशियल वेबसाइट tnpsc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें:

UP Election Phase 4 Voting: यूपी में चौथे चरण के तहत 9 ज़िलों की 59 सीट पर वोटिंग शुरू, मैदान में 624 उम्मीदवार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर