दुर्गापुर. SAIL Durgapur Recruitment 2019: स्टील अथॉरिटी ऑइ इंडिया, SAIL के दुर्गापुर स्टील प्लांट, (DSP) में प्रोफिसिएंसी ट्रेनी पद के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार का फाइनल चयन वॉक इन इंटरव्यू में परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा किया जाएगा. कुल 95 प्रोफिसिएंसी ट्रेनी के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 30 सितंबर शाम 5 बजे तक आवेदन फॉर्म को भरकर उसकी स्कैन्ड कॉपी को dspintake@saildsp.co.in पर भेजना होगा.

स्टील अथॉरिटी ऑइ इंडिया, SAIL की ओर से प्रोफिसिएंसी ट्रेनी के 95 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इस संबंध में ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है. नोटफिकेशन में भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी दी गई है. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आवेदन करने से पहले इस नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं. यह वैकेंसी दुर्गापुर स्टील प्लांट हॉस्पिटल के लिए है.

SAIL Proficiency Trainee Vacancy Details: सेल प्रोफिसिएंसी वैकेंसी डीटेल्स

SAIL Proficiency Trainee Vacancy Important Date: सेल प्रोफिसिएंसी वैकेंसी महत्वपूर्ण तिथि

स्कैन्ड आवेदन फॉर्म की कॉपी मेल करने की आखिरी तारीख- 30 सितंबर

कब और कहां होगा सेल प्रोफिसिएंसी ट्रेनी का इंटरव्यू
इच्छुक उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के लिए 1 अक्टूबर 2019 को नीचे दिए गए पते पर अपने सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचना होगा.

वाक इन इंटरव्यू का समय– सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक

वॉक इन इंटरव्यू का पता– डायरेक्टर कॉन्फ्रेंस हॉल, डीएसपी मेन हॉस्पिटल, दुर्गापुर- 713205

कॉन्टक्ट पर्सन– एस. चौधरी, डिप्यूटी मैनेजर ( 9434792875)

SAIL Proficiency Trainee Vacancy Age Limit: प्रोफिसिएंसी ट्रेनी पर आवेदन करने की आयु सीमा
जरनल वर्ग- 30 वर्ष
ओबीसी- 33 वर्ष
एससी/एसटी- 35 वर्ष

Educational Qualification: शैक्षिक योग्यता
आवेदन करने वाले उम्मीदवार नर्सों के पास जनरल नर्सिंग और मिडफ्राइ में बी.एससी (नर्सिंग) की डिग्री या फिर डिप्लोमा होना आवश्यक है. इसके अलावा इंटर्नशिप का सर्टिफिकेट और रजिस्ट्रेशन का सर्टिफिकेट भी होना जरूरी है. उम्मीदवार अपने खर्चे पर ही वॉक इन इंटरव्यू की जगह पर पहुंचना होगा. उम्मीदवारों के चयन के बाद ही 18 महीनों की प्रोफिसिएंसी ट्रेनिंग शुरू हो जाएगी. चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 8000 रुपये का स्टाइपेंड दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App