राजस्थान. बिजली विभाग में सरकारी नौकरी Government job तलाश रहे युवाओं के लिए बड़ा मौका सामने आया है। राजस्थान विद्युत वितरण उत्पादन निगम लिमिटेड RVVUNL की ओर से टेक्निकल हेल्पर Technical Helper के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 1512 रिक्त पदों को भरा जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट energy.rajasthan.gov.in पर जाकर वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

राजस्थान बिजली विभाग द्वारा जारी वैकेंसी के तहत कुल 1512 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। यह भर्तियां राज्य के अलग-अलग विभागों में टीएसपी और नॉन टीएसपी पदों के लिए होंगी। इसमें जयपुर विद्युत वितरण लिमिटेड के लिए 1035 पद, जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के लिए 370 पद और अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के कुल 80 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता एवं पात्रता

वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास का सर्टिफिकेट होनी चाहिए। इसके साथ ही उसके पास आईटीआई या एनसीवीटी सर्टिफिकेट लाइनमैन/ इलेक्ट्रिशियन/ एसबीए ट्रेड सर्टिफिकेट होना भी जरुरी है। बात करें आयु सीमा की तो आवेदक की उम्र 18 साल से 28 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथियां

बता दें कि वैकेंसी RVVUNL Recruitment 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 09 फरवरी 2022 से शुरु हो जाएगी। और इसके लिए अंतिम तिथि 28 फरवरी 2022 निर्धारित की गई है। इस भर्ती के बारे में अधिक और विस्तृत जानकारी के लिए सभी इच्छुक उम्मीदवार जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं

यह भी पढ़ें:

WBHFWS Recruitment 2022: कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई, आखिरी तारीख कल 

Google Chrome New Logo 8 साल बाद कंपनी ने फिर बदला लोगो, जानिए इसके पीछे का कारण

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर