नई दिल्ली. RRC admit card 2021 रेलवे रिक्रूटमेंट सेल (RRC) प्रयागराज ने अपरेंटिस भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है. रेलवे ने यह जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के जरिये उम्मीदवारों के साथ साझा की है. आधिकारिक नोटिफिकेशन में बताया गया है कि रेलवे के मंडलो में अपरेंटिस भर्ती के लिए खाली बचे 616 पदों के लिए कट-ऑफ कम करके मेरिट लिस्ट तैयार की गई है. जिन उम्मीदवारों का नाम नई मेरिट लिस्ट में शामिल है, वे 1 नवंबर को डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित हो सकते हैं. बता दें कि उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए गए है. जो उम्मीदवार 1 नवंबर को डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन में अनुपस्थित रहेंगे, वे 2 नवंबर को DV में शामिल होंगे। बता दें इसके बाद उम्मीदवारों को कोई भी अवसर नहीं दिया जाएगा।

नार्थ सेंट्रल रेलवे ने कुल 1664 अप्रेंटिस भर्तियों के लिए 2 अगस्त को नोटिफिकेशन जारी गया था और इस भर्ती के लिए 1 सितम्बर तक आवेदन दर्ज किए गए थे. बता दें 10वीं के नंबरो के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की गई है. जिसके लिए अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन किया जा रहा है. अन्य किसी भी अपडेट के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.

ऐसे करें डाउनलोड

1- सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (http://www.rrcnr.org) पर जाएं
2- उमीदवार एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें।
3- जानकरी दर्ज करें।
4- स्क्रीन पर खुले पीडीऍफ़ को सेव कर लें.

यह भी पढ़ें:

India New Zealand match: भारत और न्यूजीलैंड का पुराना इतिहास दे रहा खेल प्रशंसकों को चिंता, जानिए कब-कब भारत ने दी न्यूज़ीलैंड को पटखनी

Jannat Zubair पंजाबी फिल्म ‘Kulche Chole’ से करेंगी डेब्यू

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर