नई दिल्ली. रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (आरआरबी) ग्रुप डी भर्ती 2018-19 की परीक्षा का रिजल्ट इस सप्ताह जारी किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि रेलवे 17 फरवरी को नतीजे जारी हो सकते हैं. आरआरबी अधिकारी अंगराज मोहन ने बताया कि उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने की वजह से बोर्ड को थोड़ा समय लग रहा है. रविवार तक बोर्ड एरर फ्री नजीतों का एलान कर देगा.

गौरतलब है कि रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा 17 सिंतबर से 17 दिसंबर तक चली थी. आरआरबी की सिर्फ 63 हजार की भर्ती में लगभग दो करोड़ लोग शामिल हुए थे. इन उम्मीदवारों में 12वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट और इंजीनियर्स भी शामिल थे.

वहीं स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (एसएससी ) की जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल, सिविल, इलक्ट्रिकल) भर्ती 2019 के बंपर पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है. 23 सिंतबर से 27 सितंबर 2019 के बीच इच्छुक उम्मीदवारों के लिए कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा आयोजित की जाएगी. इसकी लिखित परीक्षा का आयोजन 29 दिसंबर को किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक कर सकते हैं.

IOCL Indian Oil Recruitment 2019 notification iocl.com: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड अपरेंटिस रिक्रूटमेंट 2019 नोटिफिकेशन रिलीज

Government Jobs 2019: ओएनजीसी, यूपीपीएससी और आरआरबी समेत इन सभी सरकारी विभागों में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App