नई दिल्ली. RRB Railway ALP Technician DV date: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप सी एएलपी टेक्नीशियन एग्जाम डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन फाइनल राउंड के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है. ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो आरआरबी इलाहाबाद जोन डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन एग्जाम 24 और 26 सितंबर को आयोजित किया जाएगा. ऑफिशियल वेबसाइट rrbald.gov.in पर जारी नोटिस की मानें तो आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन वेरिफिकेशन एग्जाम को लेकर विभाग द्वारा कोई अलग से कॉल लेटर जारी नहीं किया जाएगा. आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन से जुडीं पूरी डिटेल्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की तरफ से आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन की परीक्षा 23 जून से आयोजित की जा रही है. विभाग ने प्रोविजनली 10629 पदों पर चयनित अभ्यर्थियों का रिजल्ट विभाग पहले ही जारी कर चुका है. विभाग द्वारा ये रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर 11 जून को जारी किया गया था.

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड, आरआरबी इलाहाबाद की तरफ से डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन एग्जाम शम्भूनाथ इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग झलवा, इलाहाबाद (प्रयागराज) में आयोजित किया जाएगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. आपको बता दें कि आरआरबी एएलपी टेक्नीशियन के कुल 64,371 पदों पर नियुक्तियां होनी है.

CBSE CTET December 2019: सीबीएसई सीटेट दिसंबर एग्जाम ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन डेट बढ़ी, जानें आवेदन की न्यू डेट ctet.nic.in

UPSC Civil Services Mains 2019: यूपीएससी सिविल सेवा मेंस परीक्षा में QACB बुकलेट भरते समय इन बातों का रखें ध्यान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App