नई दिल्ली. RRB Paramedical Final Answer Key 2019: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड यानी कि आरआरबी (RRB)ने पैरामेडिकल परीक्षा का फाइनल आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. आरआरबी पैरामेडिकल सीबीटी की परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट  rrbcdg.gov.in के अलावा रिजनल वेबसाइट पर भी जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आंसर की डाउनलोड करने से जुड़ा पूरा स्टेप दिया गया है. उम्मीदवार आरआरबी वेबसाइटों पर दिए गए लिंक पर लॉग इन करके 28 अगस्त से 31 अगस्त 2019 तक फाइनल आंसर की जांच कर सकते हैं.

How to Download RRB Pharmacy Answer Key – आरआरबी फार्मेसी आंसर की ऐसे करें डाउनलोड

1. आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाएं
2. आसंर की लिंक पर क्लिक करने से नई विंडो खुल जाएगी
3. अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्म तिथि, कैप्चा कोड दर्ज करें
4. लॉगिन बटन पर क्लिक करें
5. आंसर की डाउनलोड करें
6. आरआरबी जोन-वाइस पैरामेडिकल परीक्षा आसंर की डाउनलोड करें

RRB Paramedical Result 2019 आरआरबी पैरामेडिकल रिजल्ट 2019: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड यानी पैरामेडिकल फाइनल आंसर की घोषणा करने के बाद, बोर्ड आरआरबी स्टाफ की आधिकारिक वेबसाइट पर आरआरबी स्टाफ नर्स रिजल्ट जारी करेगा. रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर आरआरबी पैरामेडिकल आंसर की 2019 को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया था.

प्रारंभिक आरआरबी पैरामेडिकल उत्तर कुंजी के बारे में उम्मीदवारों से प्राप्त आपत्तियों की समीक्षा विषय विशेषज्ञों द्वारा की गई थी और कुछ आपत्तियां स्वीकार की गई थीं और बोर्ड द्वारा जारी एक आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, आंसर की को संशोधित और अंतिम रूप दिया गया है.

Railway recruitment 2019: भारतीय रेलवे में 313 पदों पर निकली भर्ती, 10वीं पास करें अप्लाई secr.indianrailways.gov.in

IIT Dhanbad Recruitment 2019: आईआईटी धनबाद ने जूनियर टेक्निशियन और जूनियर असिस्टेंट के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, www.iitism.ac.in पर करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App