नई दिल्ली. RRB JE Document Verification Schedule: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने जूनियर इंजीनियर (JE) सीबीटी-2 की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन की डेट जारी कर दिया है. जो अभ्यर्थी आरआरबी जेई सीबीटी-2 की परीक्षा में सफल हुए हैं वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन डेट चेक कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन की डेट ऑफिशियल वेबसाइट http://www.rrbcdg.gov.in/ पर दी गई है. हालांकि अभी सिर्फ चंडीगढ़ जोन ने ही डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन की डेट जारी किया है. अन्य जोन के अभ्यर्थियों के लिए भी डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन की डेट जल्द जारी की जाएगी.

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी ताजा नोटिस की मानें आरआरबी चंडीगढ़ जोने के लिए अभ्यर्थियों का डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन 19 नवंबर से आयोजित किया जाएगा. 19 नवंबर को अभ्यर्थियों आरआरबी चंडीगढ़, रेलवे कॉलोनी ऑफिस में सुबह 9 बजे उपस्थित होना होगा. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

आरआरबी जेई डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन शेड्यूल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- 

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिस की मानें तो डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन 24 दिंसबर तक आयोजित किया जाएगा. अभ्यर्थी ध्यान दें कि जिस रोल नंबर को जिस दिन बुलाया गया है उसी दिन वो उपस्थित हों. अगर कोई भी अभ्यर्थी दिये गये तारीख पर उपस्थित नहीं होता है तो इसकी जिम्मेदारी अभ्यर्थी को होगी.

SSC CGL Tier 2 Result 2019: एसएससी सीजीएल टियर-2 मार्क्स जारी, डाउनलोड ssc.nic.in

आपको बता दें कि भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा बोर्ड ने आरआरबी जेई सीबीटी-2 परीक्षा का रिजल्ट 2 नवंबर को जारी किया था. आरआरबी जेई चंडीगढ़ जोन में डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए कुल 1535 अभ्यर्थी शामिल होंगे. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

SSC CGL Tier 2 Result 2019: एसएससी सीजीएल टियर-2 मार्क्स जारी, डाउनलोड ssc.nic.in

UPSC IFS Main Admit Card 2019: यूपीएससी इंडियन फॉरेस्ट सर्विस मेंस एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, upsc.gov.in पर करें डाउनलोड

KTET Admit Card 2019: केरल टीईटी एडमिट कार्ड कुछ ही देर में होगा जारी, डाउनलोड ktet.kerala.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App