नई दिल्ली. RRB Bilaspur NTPC Admit Card 2019: भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB), बिलासपुर आरआरबी एनटीपीसी (नॉन-टेक्निकल) पदों पर भर्तियों के लिए एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbbilaspur.gov.in पर जल्द जारी करेगा. आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड जारी होने के बाद इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे. आरआरबी एनटीपीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने से संबंधित पूरी जानकारी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई है. भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड इस भर्ती के जरिए एनटीपीसी के कुल 35,000 हजार पदों पर भर्तियां करेगा.

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड एनटीपीसी के पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्तियां सीबीटी एग्जाम, स्किल टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद करेगा. आरआरबी एनटीपीसी के पदों पर चयन से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकेंगे.

आरआरबी बिलासपुर एनटीपीसी एडमिट कार्ड कैसे करें डाउनलोड : RRB Railway Bilaspur NTPC Admit Card 2019

  • आरआरबी बिलासपुर एनटीपीसी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाए.
  • आरआरबी एनटीपीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें.
  • आरआरबी बिलासपुर एनटीपीसी एडमिट कार्ड आपके सामने होगा.
  • आरआरबी बिलासपुर एनटीपीसी एडमिट कार्ड की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी-1 एग्जाम में पास होने के लिए अभ्यर्थियों को 42 मार्क्स ले आना जरूरी होगा. किसी भी वर्ग के अभ्यर्थियों को मार्क्स में कोई छूट नहीं दी जाएगी. इसके अलावा जिन अभ्यर्थियों ने सिनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, जूनियर एकाउंट असिस्टेंट कम टाइपिस्ट, सिनियर टाइम कीपर सहित पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के टाइपिंग टेस्ट की मार्किंग भी मेरिट लिस्ट में जोड़ा जाएगा.

SSC MTS Application Status 2019: एसएससी एमटीएस के लिए चयनित हुए फॉर्म का फाइनल स्टेट्स जारी www.ssc.nic.in

Andhra Pradesh APSET 2019 Noticfation: 20 अक्टूबर को होगी आंध्र प्रदेश एपीएसईटी 2019 परीक्षा, 5 अगस्त से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर