नई दिल्ली.RRB ALP Technician Revised Results 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने हाल ही में एक आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर कहा है कि आरआरबी समूह सी, एएलपी तकनीशियन परीक्षाओं के संशोधित परिणाम 20 दिसंबर को जारी किए जाएंगे. आरआरबी के अधिकारी अंगराज मोहन ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा है कि – आरआरबी एएलपी तकनीशियन परीक्षा के संशोधित परिणाम 20 दिसंबर को आधी रात से सभी क्षेत्रीय आधारित आधिकारिक वेबसाइटों पर लाइव होंगे.

आरआरबी पहले चरण कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) परीक्षा के नतीजे 2 नवंबर को सभी रेलवे भर्ती बोर्ड आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर जारी हुए थे. हालांकि, कुछ कैंडिडेट्न ने इसपर ऑब्जेक्शन उठाया था. आरआरबी ने एक नोट में कहा, कि इसके मद्देनजर सभी प्रश्नपत्रों की समीक्षा की जा रही है. पहले चरण में कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) परीक्षाएं पास करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार 21, 22 और 23 जनवरी, 201 9 को आयोजित होने वाले दूसरे चरण सीबीटी की परीक्षा में बैठ सकेंगे.

आरआरबी एएलपी के दूसरे चरण की परीक्षा 24 दिसंबर को होनी है. सीबीटी सीबीटी रिजल्ट के लिए उम्मीदवार को अपनी लॉग इन डीटेल भरनी होगी. पहले चरण में कुल 5,88,605 उम्मीदवारों ने दूसरे चरण की परीक्षा के लिए क्वालीफाई किया है. पहले चरण के लिए परीक्षाएं 9 अगस्त से 4 सितंबर, 2018 के बीच देश भर में फैले 440 केंद्रों में आयोजित की गई थीं. इस परीक्षा में कुल 36,47,541 उम्मीदवार बैठे थे.

RRB ALP Technician Exam 2018 Dates: आरआरबी ने ग्रुप सी पदों के लिए दूसरे चरण की सीबीटी परीक्षा की तारीखें बदलीं

RPF Admit Card 2018: सीबीटी के लिए 9 दिसंबर को जारी होंगे RPF SI Constable के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड @ constable.rpfonlinereg.org

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App