जयपुर. RPSC Sr Teacher Grade II Result 2016: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने वरिष्ठ शिक्षक समूह II परीक्षा 2016 के लिए संशोधित अंक जारी किए हैं. परीक्षा में उपस्थित सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in के माध्यम से अंक देख सकते हैं. राजस्थान लोक सेवा आयोग आरपीसएस ने गणित, पंजाबी, विज्ञान, अंग्रेजी और सामाजिक विज्ञान विषयों के संशोधित अंक जारी किए हैं.

RPSC Sr Teacher Grade II Result 2018, आरपीएससी वरिष्ठ शिक्षक समूह II परीक्षा 2016: संशोधित अंकों की जांच कैसे करें

1- राजस्थान लोक सेवा आयोग आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं
2- राजस्थान सीनियर टीचर ग्रुप II संशोधित अंक पर क्लिक करें
3- अपना रोल नंबर, जन्मतिथि दर्ज करें
4- सबमिट पर क्लिक करें
5- अपने संशोधित अंक डाउनलोड करें और प्रिंट आउट लें.

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) सरकार के विभिन्न विभागों में कर्मचारियों और अधिकारियों की भर्ती के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित करने वाला राजस्थान सरकार का प्रमुख आयोग है. इसमें न्यूनतम सीमा में लिपिक कैडर (अब आरएसएमएसएसबी को सौंप दिया गया है) और राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) और राजस्थान पुलिस सेवा (आरपीएस) में भर्ती में अधिकतम सीमा में भर्ती शामिल है. आरएएस, आरपीएस, आरटीएस और राजस्थान उप-समन्वय सेवाओं की भर्ती आरपीएससी द्वारा आयोजित परीक्षा आरएएस / आरटीएस प्रतिस्पर्धी परीक्षा के माध्यम से की जाती है. आरपीएससी कार्यालय जयपुर रोड, अजमेर, राजस्थान में स्थित है.

Jammu and Kashmir Bank recruitment 2018: जम्मू-कश्मीर बैंक में 1200 बैंकिंग एसोसिएट की भर्ती, 24 अक्टूबर से होंगे आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App