जयपुर. राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने सीनियर शिक्षक (संस्कृत शिक्षा) ग्रेड II के गणित विषय का रिजल्ट जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना नतीजा और कट ऑफ लिस्ट राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in. पर चेक कर सकते हैं.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 3 और 4 फरवरी को हुई काउंसिलिंग के आधार पर सीनियर टीचर ग्रेड II पदों (गणित विषय) की मेन लिस्ट जारी की थी. साथ ही राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन ने काउंसिलिंग के आधार पर सीनियर शिक्षक (संस्कृत शिक्षा) ग्रेड II के लिए मुख्य व आरक्षित लिस्ट जारी की थी.

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन की भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार टीएसपी और नॉन टीएसपी रीजन के लिए सीनियर शिक्षक गणित विषय (संस्कृत शिक्षा) ग्रेड II पदों के लिए कट ऑफ मार्क्स ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं.

जानलेवा कोरोना वायरस के मद्देनजर देशभर में लगाए लॉकडाउन के चौथे चरण के बीच राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सीनियर शिक्षक भर्ती का रिजल्ट जारी होने से काफी संख्या में उम्मीदवारों को राहत की सांस मिलेगी.

Bihar Board BSEB 10th Result 2020: बिहार 10वीं मेट्रिक बोर्ड परीक्षा 2020 का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी, यहां जाने किसने मारी अंकों में बाजी

UP Board Results 2020: यूपी बोर्ड कॉपी मूल्यांकन प्रक्रिया 90 प्रतिशत पूरी, इस दिन तक हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के आ सकते हैं रिजल्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर