जयपुर. कोरोना वायरस के मद्देनजर राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन (RPSC) ने संस्कृत की स्कूल लेक्चरर परीक्षा 2020 को स्थगित कर दिया. इस बात की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई. पहले परीक्षा की तारीख 11 मई से लेकर 14 मई तक रखी गई थी जो अब आगे बढ़ा दी गई है. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन से अधिक जानकारी ले सकते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन की इस परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है. सूत्रों की मानें तो लॉकडाउन खुलने के बाद ही कोई फैसला किया जाएगा. इस परीक्षा से जुड़ी कोई भी जानकारी राजस्थान पब्लिक सर्विस कमिशन की वेबसाइट पर जारी की जाएगी.

राजस्थान में कोरोना वायरस के कई हजार मामले सामने आ चुके है. ऐसे में राज्य में लॉकडाउन के जल्द खुलने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद भी जल्द लॉकडाउन खोलने के पक्ष में नहीं हैं. 

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से कई सरकारी परीक्षाएं और भर्तियां रद्द हो गई हैं. हालांकि,  लॉकडाउन खुलने के बाद सभी परिक्षाएं नई तारीखों में आयोजित  की जाएंगी. 

Aadhar Card UIDAI Authentication Service: अब नहीं देनी होगी आधार कार्ड की फोटोकॉपी, बस एक नंबर करेगा काम, नरेंद्र मोदी सरकार ने बदले नियम

BCECEB Polytechnic Diploma Admission 2020: बिहार पॉलिटेक्निक डिप्लोमा एडमिशन 2020 रजिस्ट्रेशन डेट आगे बढ़ी, bceceboard.bihar.gov.in पर जानें सारी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App