जयपुर: RPSC Junior Legal Officer Recruitment 2019: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने जूनियर लीगल ऑफिसर पदों पर आवेदन मांगे हैं. आरपीएससी की वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस परीक्षा के जरिए जूनियर लीगल ऑफिसर के कुल 156 पदों पर भर्ती की जाएगी. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जा सकते हैं.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जूनियर लीगल ऑफिसर भर्ती के लिए वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है. उम्मीदवारों को जूनियर लीगल ऑफिसर पद पर आवेदन करन के लिए 25 अक्टूबर 2019 तक का समय दिया गया है. अंतिम तारीख यानी कि 25 अक्टूबर के बाद किसी भी आवेदन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा. ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आखिरी समय पर आवेदन करने से बचें और जल्द से जल्द जूनियर लीगल ऑफिसर पदों जल्द रजिस्ट्रेशन करें.

RPSC Junior Legal Officer Recruitment 2019: आरपीएससी जूनियर लीगल ऑफिसर भर्ती महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 26 सितंबर 2019
आवेदन की अंतिम तिथि: 25 अक्टूबर 2019

RPSC Junior Legal Officer Recruitment 2019 Age Limit: आरपीएससी जूनियर लीगल ऑफिसर भर्ती के लिए आयु सीमा

आरपीएससी जूनियर लीगल ऑफिसर पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष. वहीं अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के तहत आयु सीमा में छूट दी जाएगी. 

RPSC Junior Legal Officer Recruitment 2019 Educational Qualification: आरपीएससी जूनियर लीगल ऑफिसर भर्ती शैक्षिक योग्यता

आरपीएससी की जूनियर लीगल पवद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री होना चाहिए या फिर इसके समकक्ष किसी तीन साल की प्रोफेशनल डिग्री हो. इसके साथ ही उम्मीदवारर को हिंदी, देवनागरी लिपी और राजस्थान के कल्चर का ज्ञान भी होना चाहिए. उम्मीदवार इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जा सकते हैं.

RPSC Head Master Counseling Letter 2019: आरपीएससी हेडमास्टर काउंसलिंग लेटर 2019 जारी, करें डाउनलोड rpsc.rajasthan.gov.in

RPSC ASO Answer Key 2019: राजस्थान लोक सेवा आयोग एएसओ एग्जाम आंसर की जारी rpsc.rajasthan.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App