नई दिल्ली. RPF SI Cutoff Marks 2019: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ने आरपीएफ एसआई 2019 लिखित एग्जाम कट-ऑफ जारी कर दिया है. आरपीएफ एसआई और आरपीएसएफ 2019 एग्जाम में उपस्थित होने वाले अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.si.rpfonlinereg.org पर जाकर अपना RPF SI Cutoff Marks 2019 चेक कर सकते हैं. आरपीएफ सब इंस्पेक्टर और आरपीएसएफ 2019 लिखित एग्जाम में सफल अभ्यर्थियों को विभाग द्वारा फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. हालांकि विभाग द्वारा अभी फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है.

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) द्वारा एसआई और आरपीएसएफ पदों का रिजल्ट लिखित और फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट का मिलाकर जारी किया जाएगा. चयन प्रक्रीया से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.si.rpfonlinereg.org पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स की ऑफिशियल वेबसाइट www.rpfonlinereg.org की मानें तो ओबीसी के लिए एसआई ग्रुप डी कट-ऑफ पुरुष वर्ग के लिए सबसे अधिक 97.75 है. अन्य वर्ग के अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.si.rpfonlinereg.org पर जाकर अपना कट-ऑफ चेक कर सकते हैं.

RPF SI Cutoff Marks 2019: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स सब इंस्पेक्टर कट-ऑफ मार्क्स लिस्ट 2019

– रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) आरपीएफ एसआई और आरपीएसएफ लिखित परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.si.rpfonlinereg.org पर जाएं.
– ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद RPF SI Cutoff Marks 2019 लिंक पर क्लिक करें.
– अपना रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज करें.
– रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स आरपीएफ एसआई लिखित कट-ऑफ (RPF SI Cutoff Marks 2019) आपके सामने होगा.

IB Admit Card 2019: इंटेलिजेंस ब्‍यूरो सेक्युरिटी असिस्टेंट टीयर 1 एग्जाम 2019 एडमिट कार्ड रिलीज @mha.gov.in

IB Admit Card 2019: इंटेलिजेंस ब्‍यूरो सेक्युरिटी असिस्टेंट टीयर 1 एग्जाम 2019 एडमिट कार्ड रिलीज @mha.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App