नई दिल्ली. RPF Admit Card 2019 Group A, B and F: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप एफ का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. एडमिट कार्ड आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट constablegrpb.rpfonlinereg.co.in पर जारी किया गया है. जिन कैंडिडेटों ने भी आरआरबी के जरिए आरपीएफ का आवेदन किया हो, वे आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट constablegrpb.rpfonlinereg.co.in पर क्लिक कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

इससे पहले आरआरबी ने अपनी भर्ती प्रक्रिया की फेज तीन के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया था. ग्रुप सी और ग्रुप डी के लिए एडमिट कार्ड पूर्व में जारी की जा चुकी है. बता दें कि आरपीएफ ग्रुप ए, बी और एफ की परीक्षा 17 जनवरी से 25 जनवरी के बीच आयोजित होगी. ऐसे में जिन कैंडिडेटों ने भी आरपीएफ ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप एफ के लिए आवेदन किया हो, वे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें. बिना एडमिट कार्ड या हॉल टिकट के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. बताते चले कि आरपीएफ की परीक्षा में कुल 120 प्रश्न पूछे जाते है. 

ऐसे डाउनलोड करें आरपीएफ ग्रुप ए, बी और एफ का एडमिट कार्ड
1. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट constablegrpb.rpfonlinereg.co.in पर जाएं.
2. होमपेज पर कॉल लेटर का विकल्प दिया गया है. जिस पर क्लिक करें.
3. कॉल लेटर पर क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा.
4. यहां अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ वर्थ सबमिट करें.
5. एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर होगा. जिसे भविष्य के उपयोग के लिए डाउनलोड कर लें.

SSA Delhi Recruitment 2019: दिल्ली में 636 शिक्षक पदों की भर्ती, ऐसे करें आवेदन @ edudel.nic.in 

SSC Recruitment 2019: जनवरी से मार्च 2019 तक की एसएससी की परीक्षाओं का पूरा शेड्यूल, देखें @ ssc.nic.in 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App