नई दिल्ली. आरआईटीईएस राइट्स लिमटेड ने जूनियर मैनेजर और जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती निकाली है, इन पदों के लिए राइट्स लिमटेड ने उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार राइट्स लिमटेड (RITES Limited) की ऑफिशियल साइट www.rites.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 अक्टूबर, 2019 तक है. राइट्स लिमटेड इस भर्ती के माध्यम से कुल 46 पद भरेगा. नियुक्ति शुरू में दो साल की अवधि के लिए परिवीक्षा पर होगी और चयनित उम्मीदवार कंपनी की आवश्यकताओं के अनुसार भारत में किसी भी स्थान पर पोस्ट करने के लिए उत्तरदायी होंगे.

राइट्स जूनियर मैनेजर और जूनियर असिस्टेंट पद की महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन करने की प्रारंभिक तारीख: 18 सितंबर, 2019
आवेदन की अंतिम तारीख: 10 अक्टूबर, 2019
राइट्स जूनियर मैनेजर और जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए भर्ती का विवरण
जूनियर मैनेजर (फाइनेंस): 22 पद
जूनियर असिस्टेंट (फाइनेंस): 24 पद

उम्मीदवारों के पास अनारक्षित पदों के लिए न्यूनतम योग्यता में प्रथम श्रेणी की डिग्री / न्यूनतम 60% अंक होना चाहिए. इसके साथ ही आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार राइट्स लिमटेड की ऑफिशियल साइट पर जाएं.जूनियर मैनेजर और जूनियर असिस्टेंट के पद के लिए न्यूनतम वेतनमान में अनुमानित सीटीसी बताएं तो 12LPA और 5LPA हैं और उम्मीदवारों को जेएम स्तर के लिए 600 रुपये और जूनियर सहायक स्तर के लिए 300 रुपये का भुगतान करना होगा.

चयन प्रक्रिया की बात करें तो जूनियर मैनेजर के पद के लिए, लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर, और पात्रता की शर्तों को पूरा करना; उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. उम्मीदवारों को हिंदी या अंग्रेजी में साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने का विकल्प है.

DHSE Kerala Plus One Improvement Result 2019 Declared: डीएचएसई केरल प्लस वन इंप्रूवमेंट रिजल्ट 2019 हुआ जारी, keralaresults.nic.in पर करें चेक

HSSC Clerk Answer Key 2019: हरियाणा एचएसएससी क्लर्क एग्जाम आंसर की कभी भी हो सकती है जारी, hssc.gov.in पर करें चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App