अजमेर. Rajasthan RPSC PRO Result 2019: राजस्थान लोक सेवा आयोग, आरपीएससी ने पब्लिक रिलेशन ऑफिसर यानी पीआरओ भर्ती परीक्षा 2019 का रिजल्ट जारी कर दिया है. जिन अभ्यर्थियों ने राजस्थान के सरकारी विभागों ने जनसंपर्क अधिकारी (PRO) के पदों के लिए आवेदन किया था वे आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना परिणाम चेक कर सकते हैं.

Rajasthan RPSC PRO Result 2019 ऐसे करें चेक-
– आरपीएससी पीआरओ रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in को ओपन करें.
– वेबसाइट के होम पेज पर न्यूज एंड इवेंट सेक्शन में जाएं और Screening Result for Public Relation Officer 2019 के लिंक पर क्लिक करें.
– क्लिक करने के बाद एक पीडीएफ फाइल खुलेगी, उसमें इंटरव्यू के लिए चयनित हुए अभ्यर्थियों के रोल नंबर की लिस्ट होगी.
– अभ्यर्थी लिस्ट में अपना रोल नंबर चेक करें.

आरपीएससी ने राजस्थान पीआरओ भर्ती के इंटरव्यू राउंड के लिए कुल 81 अभ्यर्थियों का चयन किया है. रिजल्ट की पीडीएफ फाइल में सभी चयनित अभ्यर्थियों के रोल नंबर अंकित हैं. जिन अभ्यर्थियों का राजस्थान पीआरओ भर्ती के इंटरव्यू राउंड के लिए चयन हुआ है उन्हें विस्तृत आवेदन पत्र के जरिए 18 दिसंबर 2019 तक अपने सभी सर्टिफिकेट्स आयोग को भेजने होंगे.

आरपीएससी पीआरओ इंटरव्यू राउंड के लिए विस्तृत आवेदन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. अभ्यर्थी इसे डाउनलोड कर और सही से भरकर नियत समय पर आयोग के पास भेज दें. आवेदन आने के बाद ही राजस्थान लोक सेवा आयोग जनसंपर्क अधिकारी भर्ती के इंटरव्यू राउंड के बारे में नोटिफिकेशन जारी करेगा.

गौरतलब है कि आरपीएससी ने बीते 22 अक्टूबर 2019 को राजस्थान पीआरओ भर्ती परीक्षा आयोजित की थी. इसके बाद पिछले महीने ही इस एग्जाम की आंसर की जारी की गई थी. अब आयोग ने आरपीएससी पीआरओ भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी किया है.

Also Read ये भी पढ़ें-

रक्षा मंत्रालय में ट्रेडमैन, फायरमैन समेत कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जानें कैसे करें आवेदन

दिल्ली मेट्रो में कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट, स्टेनो सहित 1492 पदों पर निकली भर्तियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App