जयपुर. राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का नतीजा जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर घोषित किया जाएगा. जिन उम्मीदवारों ने ये परीक्षा दी है वो रिजल्ट जारी होने के बाद वेबसाइट पर अपने परिणामों की जांच कर सकते हैं. इसकी उत्तर कुंजी पहले से ही जारी कर दी गई है.

Rajasthan Police Constable Result 2018

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2018 14 जुलाई और 15 जुलाई 2018 को राज्य के विभिन्न केंद्रों पर 13,142 पदों को भरने के लिए आयोजित की गई थी. राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में 7.50 लाख उम्मीदवार उपस्थित हुए थे. राजस्थान पुलिस महानिदेशक ओपी गल्होत्रा के अनुसार परीक्षा चार चरणों में आयोजित की गई थी. शनिवार और रविवार को दो-दो चरण आयोजित किए गए थे. परीक्षा परिसर में पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों में कुल 14,000 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे.

यदि उम्मीदवार उन्हें दिए गए प्रश्नपत्र के प्रश्नों पर आपत्ति दर्ज करना चाहते हैं, तो वे अपने राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा पंजीकरण नंबर के माध्यम से लॉगिन करके फॉर्म भर सकते हैं. इस राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 2018 के लिए ऑनलाइन आवेदन मई में शुरू हुआ था और 14 जून 2018 को समाप्त हुआ था. राजस्थान पुलिस ने विभिन्न गड़बड़ियों के चलते पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के दूसरे चरण को रद्द कर दिया था. 20 मार्च से 31 मार्च तक होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई थी.

RRB Group C Admit Card 2018: 26 जुलाई को जारी हो सकते हैं आरआरबी समूह सी भर्ती के एडमिट कार्ड

UGC NET Result 2018: यूजीसी नेट रिजल्ट इस महीने के आखिर तक होगा घोषित @ cbsenet.nic.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App