Rajasthan CHO Result 2020: राजस्थान सीएचओ भर्ची परीक्षा 2020 रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल चिकित्सा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM), राजस्थान ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (CHO) पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए आयोजित की गई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rajswasthya.nic.in पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि राजस्थान सीएचओ भर्ती परीक्षा 2020 का आयोजन 16 जनवरी 2021 को किया गया था. परीक्षा की आंसर की नवंबर महीने में जारी की गई थी. साथ ही उम्मीदवारों को आंसर की खिलाफ आपत्ति दर्ज कराने का मौका भी दिया गया था. फाइनल आंसर की के आधार पर उम्मीदवारों का रिजल्ट तैयार किया गया है. उम्मीदवारों को अंतिम चयन के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड में शामिल होने का मौका मिलेगा.

Rajasthan CHO Result 2020 ऐसे करें डाउनलोड

रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे Rajasthan CHO Result 2020 लिंक पर क्लिक करें.

Rajasthan CHO Result 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकें.

NEET PG 2021 Exam Date: इस दिन होगी नीट पीजी 2021 परीक्षा, @nbe.edu.in

Calcutta High Court DEO Recruitment: कलकत्ता हाईकोर्ट में निकली बंपर भर्ती, 173200 तक मिलेगी सैलरी, @calcuttahighcourt.gov.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर