नई दिल्ली. Railway Recruitment 2019: साउथ सेंट्रल रेलवे (SCR) ने कई पदों पर भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जारी कर दिया है. साउथ सेंट्रल रेलवे (SCR) विभिन्न पदों पर इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर जाकर संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

साउथ सेंट्रल रेलवे (SCR) के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए कोई फॉर्म नहीं भरें जाएंगे. साउथ सेंट्रल रेलवे (SCR) पदों पर अभ्यर्थियों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. साउथ सेंट्रल रेलवे (SCR) पदों पर भर्तियों के लिए इंटरव्यू का आयोजन 24 अप्रैल 2019 को किया जाएगा.

Railway Recruitment 2019 Vacancy Details: भारतीय रेलने बोर्ड में निकली विभिन्न पदों पर भर्तियों से संबंधित डिटेल्स

  • साउथ सेंट्रल रेलवे टेक्नीकल एसोसिएट के लिए कुल पद – 63
  • सिविल – 47 पद
  • इलेक्ट्रीकल – 13 पद
  • एस एंड टी- 3 पद

Railway Recruitment 2019 Eligibility: साउथ सेंट्रल रेलवे में निकली भर्तियों के लिए एलिजिबिलिटी

साउथ सेंट्रल रेलवे में निकली भर्तियों में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों के पास, बीटेक, बीई, बीएससी या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए. एजुकेशनल क्वालीफिकेशन से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

साउथ सेंट्रल रेलवे के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष से 33 वर्ष तक होनी चाहिए. आयु सीमा में छूट से संबंधित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

How to Apply for South Central Railway Group C & D Posts in Scouts & Guides 2019: साउथ सेंट्रल रेलवे के विभिन्न पदों पर कैसे करें आवेदन

साउथ सेंट्रल रेलवे के विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए कोई ऑनलाइन आवेदन या ऑफलाइन आवेदन नहीं किए जाएंगे. इच्छुक और आर्ह अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए रेलवे डिग्री कॉलेज, लालागुदा, सिकंदराबाद में उपस्थित होना होगा.

NTA NEET Admit Card 2019 LIVE: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी नीट 2019 एडमिट कार्ड थोड़ी देर में होगा जारी @ntaneet.nic.in

UPSC Civil Services Examination 2018 Marks: यूपीएससी 2018 एग्जाम फाइनल मार्क्स जारी @upsc.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App