नई दिल्लीः सरकारी कंसल्टेंसी कंपनी राइट्स में इंजीनियर की 30 पदों पर रिक्तियां हैं. इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया 1 अगस्त से शुरू हो चुकी है जो कि 23 अगस्त तक चलेगी. वहीं 30 अगस्त तक आवेदकों को अपने डॉक्यूमेंट्स के कॉपी भेजने हैं. इसके बाद सेलेक्शन प्रक्रिया शुरू होगी. आपको बता दें कि इन 30 पदों में सिर्फ 5 पद अनारक्षित हैं जबकि 14 पद ओबीसी के लिए आरक्षित किए गए हैं. वहीं एससी के 5 और एसटी के 6 रिक्तियां हैं.

डीजीएम (सिविल) की कुल 10 रिक्तयां हैं, जिसके लिए 10 साल का अनुभुव होना आवश्यक है. यह रिक्तियां सिर्फ सिविल इंजीनियरों के लिए हैं. वहीं सिविल इंजीनियर पद के लिए कुल 12 रिक्तियां है, जिसके लिए 5 साल का अनुभव मांगा गया है. इसके अलावा डीजीएम मैकेनिकल के लिए कुल 8 रिक्तियां हैं. इसके लिए भी 10 साल का अनुभव रखा गया है. आवेदकों की उम्र सीमा 54 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

एससी-एसटी आवेदकों के लिए सरकारी सुविधानुसार उम्र सीमा में छूट मिलेगी. आवेदकों के भेजे डॉक्यूमेंट्स की स्क्रीनिंग होगी. इसके बाद उन्हें लिखित परीक्षा या साक्षात्कार के लिए बुलाया जा सकता है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए राइट्स की वेबसाइट rites.com/vacancy पर लॉग इन करें.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App