नई दिल्ली. पेरियार यूनिवर्सिटी यूजी, पीजी नवंबर परीक्षाओं का रिजल्ट आज 6 जनवरी सोमवार को दोपहर 3 बजे के बाद जारी किया जा सकता है. जो उम्मीदवार इस रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं वह पेरियार यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट periyaruniversity.ac.in के माध्यम से यह रिजल्ट देख सकते हैं.

इस रिजल्ट को लेकर यूनिवर्सिटी की तरफ से कहा गया है कि यूजी, पीजी परीक्षाओं के परिणाम आज दोपहर 3 बजे के बाद जारी किए जाएंगे. रिजल्ट जारी करने के तुरंत बाद वेबसाइट धीमी हो सकती है लेकिन छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे शांत रहें घबराएं नहीं.

पेरियार यूनिवर्सिटी का यूजी-पीजी रिजल्ट 1 जनवरी, 2020 को विश्वविद्यालय के कार्यक्रम के अनुसार जारी होने की उम्मीद थी. हालांकि कुछ प्रशासनिक कमी के कारण इस रिजल्ट को जारी होने में देरी हुई. इस बीच पेरियार यूनिवर्सिटी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पीएचडी सामान्य प्रवेश परीक्षा आवेदन पत्र जारी किया है. 31 दिसंबर को उन्होंने PRIDE परीक्षाओं का टाइम टेबल भी जारी कर दिया है.

पेरियार यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2019 ऐसे करें चेक

छात्र सबसे पहले पेरियार यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट periyaruniversity.ac.in पर जाएं.
अब होम पेज पर उपलब्ध पेरियार यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2019 लिंक पर क्लिक करें.
क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को आवश्यक जानकारी दर्ज करनी होगी
मांगी गई जानकारी सबमिट कर क्लिक करते ही रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर होगा.
इस रिजल्ट को डाउनलोड कर उसका एक प्रिंट आउट निकाल लें.

ये भी पढ़ें

SSC CHSL 2019 Last Date: एसएससी सीएचएसएल 2019 आवेदन की आखिरी तारीख 10 जनवरी, लेकिन उससे पहले जारी हुआ ये महत्वपूर्ण नोटस @ssc.nic.in

Gujarat Board HSC SSC Exam Time Table 2020: गुजरात बोर्ड 10वीं 12वीं की एग्जाम डेट शीट 2020 जारी gseb.org

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App