OPSC Judicial Service Prelims Result 2020: ओपीएससी ज्यूडिशियल सर्विस प्रीलिम्स रिजल्ट 2020 जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने ओडिशा ज्यूडिशियल सर्विस प्रीलिम्स रिजल्ट 2020 जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार ओडिशा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ओडिशा ज्यूडिशियल सर्विस मेंस एग्जाम 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आयोग की तरफ से ओडिशा ज्यूडिशियल सर्विस प्रीलिम्स एग्जाम 2020 का आयोजन राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया गया था. ओडिशा ज्यूडिशियल सर्विस प्रीलिम्स एग्जाम 2020 में क्वालीफाई होने् वाले उम्मीदवारों को मेंस एग्जाम में शामिल होने का मौका मिलेगा. ओडिशा ज्यूडिशियल सर्विस मेंस एग्जाम 2020 का आयोजन 30-31 मार्च और 1-3 अप्रैल को राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि मेंस एग्जाम से जुड़ी ताजा जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. ताजा जानकारी के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

बता दें कि OPSC Judicial Service Recruitment 2020 के अंतर्गत सिविल जज के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को चयन प्रीलिम्स, मेंस और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. नीचे दिए गए साधारण स्टेप को फॉलो करते हुए उम्मीदवार रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं.

OPSC Judicial Service Prelims Result 2020 के लिए ऐसे करें आवेदन

ओपीएससी ज्यूडिशियल सर्विस प्रीलिम्स रिजल्ट 2020 डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे OPSC Judicial Service Prelims Result 2020 के लिंक पर क्लिक करें.

OPSC Judicial Service Prelims Result 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउंट अपने पास रख सकते हैं.

KSRTC Recruitment 2020: केएसआरटीसी ने ड्राइवर और कंडक्टर के पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी, ksrtc.in

ICSI CS professional programme December result 2019 Declared: आईसीएसआई सीएस एग्जीक्यूटीव प्रोग्राम रिजल्ट जारी, डाउनलोड @icsi.edu