नई दिल्ली. ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( ONGC)  ने अप्रेंटिस के 214 पदों पर आवेदन पत्र मांगे हैं. ओएनजीसी मुंबई के लिए ये आवेदन मांगे गए हैं, इसलिए उम्मीदवार महारष्ट्र से होना चाहिए. ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड में अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का समय 23 जुलाई मंगलवार से शुरू हो गया है. इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की आखिरी तारीख 5 अगस्त 2019 तक ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com. पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. 
ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( ONGC) अप्रेंटिस भर्ती 2019 चयन प्रक्रिया 
ओएनजीसी के अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन उनकी शैक्षणिक योग्यता और मेरिट के आधार पर किया जाएगा. अगर दो उम्मीदवारों के मेरिट में समान नंबर बैठते हैं तो उनमें से अधिक उम्र वाले उम्मीदवार का चयन किया जाएगा. 
ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( ONGC) अप्रेंटिस भर्ती 2019 उम्र सीमा
ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( ONGC)  अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 साल से 24 साल के बीच होनी चाहिए. 

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( ONGC) अप्रेंटिस भर्ती 2019 वैकेंसी डिटेल्स

1. अकाउटेंट- 5 पोस्ट

2. असिसटेंट एचआर- 125 पोस्ट

3. सेक्रेटेरियल असिसटेंट- 46 पोस्ट

4. इलेक्ट्रिशन- पोस्ट

5. इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक- 3 पोस्ट

6. इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक- 8 पोस्ट

7. लेबोरेटरी असिस्टेंट ( कैमिकल प्लांट)-12 पोस्ट

8. कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिसटेंट- 10 पोस्ट

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( ONGC) अप्रेंटिस भर्ती को लेकर उम्मीदवार ऑफलाइन माध्यम से अप्लाई के लिए अपना आवेदन पत्र भरकर इंचार्ज SDC ONGC मुंबई एनबीपी ग्रीन हाइट्स, प्लॉट नंबर. सी-69, बांद्रा कुरला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा ( ईस्ट) मुंबई- 400051 पर भेज दें. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

One response to “ONGC Recruitment 2019: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ओएनजीसी ने निकाली अप्रेंटिस के बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App